सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

चतरा में क्‍वारंटाइन में रह रहे युवक की दर्दनाक मौत, सीने में दर्द के बाद तड़पकर गिर पड़ा था

Painful death of a young man living in Quarantine in Chatra, died after suffering chest pain चतरा में क्वारेंटाइन में रहने वाले एक युवक की दर्दनाक मौत, 








चतरा में क्‍वारंटाइन में रह रहे युवक की दर्दनाक मौत, सीने में दर्द के बाद तड़पकर गिर पड़ा था मृतक
योगेन्द्र दांगी तीन दिन पहले आया था मुंबई से प्रशासनिक और ग्रामीण के वावस्था से कोरोंटिंसेंटर रखा गया।
VIDEOS
चतरा, चतरा के मधनिया गांव निवासी स्वर्गीय जानकी प्रसाद दांगी का 35 वर्षीय पुत्र योगेंद्र दांगी की शुक्रवार को मौत हो गई। जानकारी के अनुसार योेगेंद्र दांगी तीन दिन पहले मुंबई से आया था। प्रखंड प्रशासन व ग्रामीणों की मदद से मधनिया गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर में उसे क्वारंटीन किया गया था। शुक्रवार को नास्ते के बाद अचानक उसे सीने में दर्द होने लगा और वह मुर्छित होकर गिर गया।
क्‍वारंटाइन सेंटर में रहने वालों ने इसकी सूचना उसके परिजनों व ग्रामीणों को दी। सूचना प्राप्त होते ही ग्रामीण गांव में स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र के एएनएम तारा देवी को साथ ले आए। एएनएम ने युवक को हजाराीबाग ले जाने की सलाह दी। परिजन आनन फानन में उसे हजारीबाग लेकर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।
युवक की मौत की जानकारी ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को दे दी है। जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम शव का स्‍वाब का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की खबर सुनते ही पूरा गांव सकते में है। ग्रामीणों ने प्रखंड प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि समय पर उपचार नहीं होने के कारण उसकी मौत हुई है। प्रशासन केवल खानापूर्ति में लगा हुआ है।

लापरवाही


वहीं अगर देखा जाए तो मंधनिया क्‍वारंटाइन सेंटर
में कोई व्यवस्था नहीं थी  ना कोई स्वास्थ्य विभाग की कोई टीम और न ही इन मजदूरों कोई कोई देखरेख करने वाला।





दिल्ली से 1.5 लाख में ट्रुक बुक करके आए झारखंड प्रवासी




  • English me padhe

Yogendra Dangi, the 35-year-old son of the late Janaki Prasad Dangi, resident of Madhania village in Chatra, Chatra, died on Friday. According to the information, Yogendra Dangi came from Mumbai three days ago. Block administration 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

उपद्रवियों ने कोरोना महामारी के बीच मंदिर में फेंके मांस के टुकड़े*

Anuska sen biography and lifestyle & his boyfriend

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हुए गिरफ्तार