Vodafone धमाका ऑफर मात्र 29₹ में पूरे 15 दिनों तक बातें करने का नया प्लान

Vodafone Damaka



Vodafone telecom कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स की सुविधा को देखते हुए एक नए प्लान लॉन्च की है इस प्लान की कीमत मात्र ₹29 है और इसमें टॉकटाइम के साथ यूजर्स को डाटा प्लान का भी लाभ मिलेगा आइए विस्तार से जानते हैं इस नए प्लान के बारे में

का 29 रुपये वाला प्लान 

Vodafone

केवल चुनिंदा सर्किल में होगा ही होगा उपलब्ध



Vodafone द्वारा पेश किया गया 29 रुपये वाला प्रीपेड प्लान फिलहाल केवल दिल्ली सर्किल में ही उपलब्ध है। यानि अन्य राज्यों में अभी इस प्लान का लाभ नहीं उठाया जा सकता है। लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय में कंपनी इसे अन्य ​सर्किल्स के लिए भी उपलब्ध करा सकती है। 

Vodafone के पास ऐसा ही एक और प्लान
वोडाफोन के कंपनी द्वारा या प्रीपेड का प्लान कुछ चुनिंदा शहरों में ही लागू होगा बाकी के शहरों में भी कुछ टाइम के बाद कर दिया जाएगा ये 29₹ रुपए का टॉकटाइम सिर्फ अभी दिल्ली में ही लागू किया गया है उमिस है कि कुछ टाइम के बाद बाकी के सर्किल में भी यह प्लान आ जाएगवैसे बता दें कि हाल ही में Vodafone ने अपने 98 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। इसमें यूजर्स 6GB एक्स्ट्रा डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जबकि 6GB डाटा इसमें पहले से उपलब्ध है। यानि यूजर्स कुल वैलिडिटी के दौरान 12GB डाटा की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

उपद्रवियों ने कोरोना महामारी के बीच मंदिर में फेंके मांस के टुकड़े*

Anuska sen biography and lifestyle & his boyfriend

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हुए गिरफ्तार