उदयपुर में होगी कंगना रनौत के भाई की शादी।।

उदयपुर में होगी कंगना रनौत के भाई की शादी


                                                             Buy now
     

पिछले कई दिनों से चर्चा में रहीं कंगना रनौत सोशल मीडिया ने हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर भी अपने मौजूदगी दर्ज करवाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक नई खबर अपने फैंस के लिए शेयर की है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की शादी की जानकारी शेयर की है। कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी से पहले उनके साथ बचपन की एक अनमोल तस्वीर शेयर की है। कंगना ने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह बचपन में कैसे शैतानियां करते थे। कंगना अपने भाई अक्षत की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार हैं। कंगना के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को उदयपुर में होगी। कंगना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हैं।



रनौत फैमिली 10 नवंबर को वहां पहुंच जाएगी। यह जानकारी कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट कर दी।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा-यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय है, मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनौत मूल रूप से हैं। पैरेंट्स के घर के लिए निकल रही हूं। क्योंकि कोरोना की वजह से अब यह छोटी सी गैदरिंग होगी लेकिन एक्साइटमेंट वैसा ही है।





कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में लिखा गया है कि 10 नवंबर को 4 बजे रनौत फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

उपद्रवियों ने कोरोना महामारी के बीच मंदिर में फेंके मांस के टुकड़े*

Anuska sen biography and lifestyle & his boyfriend

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हुए गिरफ्तार